आपसे निवेदन

आप चाहे छतहार में रहते हों या छतहार से बाहर, अगर आपका रिश्ता छतहार से है तो ये ब्लॉग आपका है। हम चाहते हैं कि आप छतहार के बारे में अपनी जानकारी, अपनी भावना, अपने विचार हमसे बांटें। आप अगर छतहार से बाहर रहते हैं और जिंदगी की आपाधापी में छतहार से आपका रिश्ता टूट चुका है तो हम चाहते हैं कि आप अपने बारे में हमें जानकारी भेजें ताकि ब्लॉग में हम उसे पोस्ट कर छतहार से आपका रिश्ता जोड़ सकें। हमारा मकसद इस ब्लॉग को छतहार का इनसाइक्लोपीडिया बनाना है। दुनिया के किसी भी हिस्से में बैठा कोई शख्स छतहार के बारे में अगर कोई जानकारी चाहे तो उसे अपने गांव की पक्की सूचना मिल सके। ये आपके सहयोग के बगैर संभव नहीं है। हमें इस पते पर लिखे- hkmishra@indiatimes.com

Wednesday, July 7, 2010

शाकद्वीपीय समाज में शोक

छतहार के शाकद्वीपीय समाज में उस वक्त शोक की लहर दौड़ गई जब यह खबर आई कि स्व. डॉ. जीवानंद मिश्र के द्वितीय सुपुत्र श्री गोपाल मिश्र अब इस दुनियां में नहीं रहे। गोपाल मिश्र का निधन आज दोपहर के करीब एक बजे टाटानगर में हो गया। 56 वर्षीय गोपाल मिश्र अपने पीछे पत्नी और दो बेटियों को छोड़ गए हैं।
पिछले महिने कोलकाता से अपनी बेटी और दामाद को लेकर टाटा लौट रहे गोपाल मिश्र की गाड़ी को एक ट्रक ने सामने से टक्कर मार दी। इसके बाद एक टैंकर भी पीछे से उनकी कार में टकरा गई। इस हादसे में उनके ड्राइवर ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था। गोपाल मिश्र गंभीर रूप से घायल हो गए थे और परिवार के अन्य लोग आंशिक रूप से घायल हुए। उन्हें इलाज के लिए कोलकाता में भर्ती कराया गया था। बाद में उन्हें टाटा वापस ले आया गया, जहां डॉक्टरों के अथक प्रयास के बावजूद उन्हें बचाया नहीं जा सका।

1 comment:

  1. wakai main kaphi dukhad samachar hame mila. Bataya jata hai ki Dr. Gopal apni badi beti aur apne damad ko receive karne kolkatta airport gaye the. Dr. Gopal ki beti America se apne ghar Tatanager apni choti sister ki shadi main aa rahi the...., lautene ke kram ye ghatna ghati.

    ReplyDelete