आपसे निवेदन

आप चाहे छतहार में रहते हों या छतहार से बाहर, अगर आपका रिश्ता छतहार से है तो ये ब्लॉग आपका है। हम चाहते हैं कि आप छतहार के बारे में अपनी जानकारी, अपनी भावना, अपने विचार हमसे बांटें। आप अगर छतहार से बाहर रहते हैं और जिंदगी की आपाधापी में छतहार से आपका रिश्ता टूट चुका है तो हम चाहते हैं कि आप अपने बारे में हमें जानकारी भेजें ताकि ब्लॉग में हम उसे पोस्ट कर छतहार से आपका रिश्ता जोड़ सकें। हमारा मकसद इस ब्लॉग को छतहार का इनसाइक्लोपीडिया बनाना है। दुनिया के किसी भी हिस्से में बैठा कोई शख्स छतहार के बारे में अगर कोई जानकारी चाहे तो उसे अपने गांव की पक्की सूचना मिल सके। ये आपके सहयोग के बगैर संभव नहीं है। हमें इस पते पर लिखे- hkmishra@indiatimes.com

Thursday, October 6, 2011

विजयदशमी की हार्दिक शुभकामनाएं

छतहार पंचायत के समस्त सदस्यों को विजयदशमी की हार्दिक शुभकामनाएं। दशहरा बुराई पर अच्छाई की जीत का त्योहार है। आइये आज हम संकल्प लें कि अपने अंदर की बुराई को कभी जीतने नहीं देंगे।
विजयदशमी के पावन मौके पर मुखिया श्री मनोज कुमार मिश्र ने छतहार के समस्त निवासियों को शुभकामनाएं दी है। श्री मिश्र ने छतहार ब्लॉग को भेजे अपने संदेश में कहा है कि विजयदशमी का त्योहार हमें याद दिलाता है कि असत्य पर सत्य और बुराई पर अच्छाई पर हमेशा जीत होती है। इसलिए हमेशा हमें अच्छाई के रास्ते पर ही चलना चाहिए। उन्होंने छतहार के लोगों से बुराई का त्याग करने की अपील की।
छतहार निवासी सरोज कुमार मिश्र, पंकज सिंह, रोशन मिश्र, मंडन मिश्र, प्रमोद कुमार मिश्र, पप्पू मिश्र ने भी छतहार ब्लॉग को विजयशमी पर बधाई संदेश भेजा है। हमें छतहार से बाहर रहनेवाले छतहार के तमाम लोगों की तरफ से संदेश मिल रहे हैं। निफ्ट दिल्ली में पढ़ाई कर रही ऋचा सेफाली, कीट्स भुवनेश्वर में कानून की छात्रा आकांक्षा मिताली, आईआईटी रुड़की के छात्र मनीष भारद्वाज, सी-वोटर में सर्वे कॉर्डिनेटर दिव्यांशु भारद्वाज, बरौनी से मनोज कुमार मिश्र, सूरत से मुरारी मिश्र, महेंद्र गढ़ से राजीव मिश्र, वसुंधरा गाजियाबाद से नीरज और सौरभ भारद्वाज, और छतहार के मशहूर फैशन डिजाइनर विकास भारद्वाज ने विजय दशमी पर छतहार के लोगों को बधाई दी है।  

1 comment: