आपसे निवेदन

आप चाहे छतहार में रहते हों या छतहार से बाहर, अगर आपका रिश्ता छतहार से है तो ये ब्लॉग आपका है। हम चाहते हैं कि आप छतहार के बारे में अपनी जानकारी, अपनी भावना, अपने विचार हमसे बांटें। आप अगर छतहार से बाहर रहते हैं और जिंदगी की आपाधापी में छतहार से आपका रिश्ता टूट चुका है तो हम चाहते हैं कि आप अपने बारे में हमें जानकारी भेजें ताकि ब्लॉग में हम उसे पोस्ट कर छतहार से आपका रिश्ता जोड़ सकें। हमारा मकसद इस ब्लॉग को छतहार का इनसाइक्लोपीडिया बनाना है। दुनिया के किसी भी हिस्से में बैठा कोई शख्स छतहार के बारे में अगर कोई जानकारी चाहे तो उसे अपने गांव की पक्की सूचना मिल सके। ये आपके सहयोग के बगैर संभव नहीं है। हमें इस पते पर लिखे- hkmishra@indiatimes.com

Saturday, May 28, 2011

जनता का सेवक हूं, कर्म ही पूजा है-मनोज मिश्र

पंचायत चुनाव में मुखिया पद पर लगातार तीसरी बार चुने जाने पर श्री मनोज मिश्र से पंचायत के तमाम लोगों का शुक्रिया अदा किया है। जीत के बाद छतहार ब्लॉग से एक्सक्लूसिव बातचीत में श्री मिश्र ने कहा कि वो जनता के सेवक हैं और कर्म ही उनकी पूजा है। वो पिछले दस सालों की तरह नए कार्यकाल में भी छतहार पंचायत के विकास के लिए तन-मन से काम करते रहेंगे।
श्री मिश्र ने कहा है कि उनका सपना छतहार पंचायत को देश के सबसे विकसित पंचायत के रूप में देखना चाहते हैं। इसके लिए वो जीत-तोड़ मेहनत करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने सरकार से पंचायतों को और मदद देने की अपील की है। श्री मिश्र लगातार तीसरी बार मुखिया बन रहे हैं लेकिन इतनी बड़ी कामयाबी के बावजूद उनके पांव अभी भी धरती पर टिके हैं। उन्होंने कहा कि जीत का मतलब ये नहीं जनता ने पांच साल के लिए राज चलाने का लाइसेंस दे दिया है। जीत सच्ची तभी कही जाएगी जब वो अपने काम के बूते जनता भरोसा कायम रखने में कामयाब रहेंगे। उन्होंने कहा कि जिन्होंने उन्हें वोट दिया और जिन्होंने उनका विरोध किया.. सबका वो शुक्रिया अदा करते हैं क्योंकि समर्थकों से काम करने की ऊर्जा मिलती है और विरोधियों से खुद को साबित करने की चुनौती। उनकी कामयाबी का यही राज है।
श्री मिश्र ने अपनी जीत के लिए जनता के साथ खासतौर पर अपनी कोर टीम के सदस्यों का शुक्रिया अदा किया। श्री मिश्र की टीम में श्री पंकज सिंह, श्री ब्रजेश मिश्र, श्री पवनानंद मिश्र, श्री दीपक सिंह, श्री मोनू मिश्र, श्री पप्पू यादव, श्री प्रकाश चौधरी, श्री छेदी चौबे, श्री बुटेरी चौधरी, श्री लखन चौधरी, श्री अजय मिश्र उर्फ नौसे, श्री शंकर तिवारी,श्री अशोक यादव, श्री श्रीकांत यादव,श्री हीरा दास, श्री कपिल दास,श्री शेखर झा, श्री प्रमोद झा, मिर्जापुर से श्री प्राणमणि मिश्र, श्री यशोधर पाठक आदि प्रमुख हैं।
श्री मिश्र के तीसरी बार मुखिया चुने जाने पर छतहार ब्लॉग पर उनके लिए लगातार बधाई संदेश आ रहे हैं। बेगूसराय से श्री मनोज कुमार मिश्र ने अपने संदेश में लिखा है-बधाई! यूं ही पंचायत का विकास करते रहिए। नोएडा में फैशन डिजाइनिंग का काम करने वाले श्री विकास मिश्र ने कहा- मनोज दा के रूप में जनता ने  अपना सच्चा नुमाइंदा पा लिया है। जीत की हार्दिक बधाई। नाइजीरिया से छतहार निवासी पंकज मिश्र ने कहा है हमें मनोज जी पर गर्व है। गाजियाबाद में रहने वाले छतहार के छात्र नीरज, सौरभ और आशीष ने भी मनोज जी के मुखिया चुने पर बधाई दी है।

4 comments:

  1. बधाई हो मुखिया जी।

    ReplyDelete
  2. बधाई हो मुखिया जी, ब्लॉग वालों का पार्टी किधर है? :)

    ReplyDelete
  3. congratulation mukhyaji for ur big success with my best wishes

    ReplyDelete